Friday 21 October 2016

वशीकरण मंत्र – करियर और प्रेम में जीत दिलाये


बच्चा तुम्हारी सब समस्याओं का हल तंत्र-मंत्र में है। आज अनेक लोग जो चाहते वह उन्हें मिल जाता है लेकिन समय बदल गया है मुक़ाबला कड़ा है। जो किसी को भी भ्रमित कर देता है। बहुत से लोग कड़ी मेहनत करने की बजाय धोखा-धड़ी से दूसरों के सिर पर पैर रखकर ऊपर जाते हैं। वशीकरण मंत्र किसी को नुकसान पहुँचाने के लिए नहीं है। यह किसी पर ज़बरदस्ती करने के लिए नहीं है न ही किसी का बुरा करने के लिए है।

सभी को वशीकरण मंत्र के बारे में मालूम है। जब करियर आकाश की ऊँचाइयों को छूते हुए बिना किसी बात के अचानक धड़ाम से नीचे आ जाये और आप ज्योतिषियों के दरवाज़े खटकाते-खटकाते थक जायें लेकिन आपको सफलता न मिले तो वशीकरण मंत्र ही है जो करियर को दुबारा नयी ऊँचाई पर ले जा सकता है।

वशीकरण मंत्र किसी पीड़ित व्यक्ति के मन-मस्तिष्क को प्रभावित करता है। यह बहुत प्रभावी होता है चाहे दुनिया में कोई कहीं भी रहता हो। बस जैसा बताया जाये ध्यान केंद्रित करके आप इसका प्रभाव देख सकते हैं। जीवन भर के कड़े तप के बाद इस वशीकरण मंत्र को सिद्ध किया गया है। आप इसके प्रयोग से किसी को भी अपना बना सकते हैं और सुखमय जीवन व्यतीत कर सकते हैं।

बाबा जी के वशीकरण मंत्र –

1. कामाक्षी वशीकरण मंत्र
ॐ नम: कामाक्षी देवी {कन्या का नाम} नारी मे वशं कुरु – कुरु स्वाहा।

2. काल-भैरव वशीकरण मंत्र
ॐ नमो काली भैरव निशि राती काल आया आधा
राती चलती कतार बंधे तू बावन बार पर नारी से राखे
गीर मन पकरि वाको लावे सोवति को जगाय लावे
बैठी को उठाय लावे फुरो मंत्र इश्वरो वाचा।

3. चामुण्डा वशीकरण मंत्र
ॐ नमो अघोरे ही अघोरे हुं घोर घोरतरे सर्व सर्वे
नमस्ते रूपे ह: ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडायै विच्चे विच्चे
नवाक्षार चंडीमात्रेण निमंत्रयेत्तच बलिपुर्वकम्‌।

1 comment:

  1. There can also moreover some precise strategies in keeping with location or knowledge. Your competencies depend on how you bought this opportunity and wherein you have professional. non-public or expert training may distinguish between each other. idea over right here are beneficial for distinct guys additionally because it did for me. powerful vashikaran mantra

    ReplyDelete